| Home | Menu | Poems | Poets | Reading | Theme | Biography | Articles | Photo | Dictionary | Chat | Video | Shop | Extra | Jokes | Games | Science | Bio | বাংলা

एक मूर्ख - एमी लोवेल


English

मुझे इससे पहले कि निराकार दिनों का एक जन है,
Unseparated परमाणुओं, और मैं चाहिए
क्रमबद्ध अलावा उन्हें और उन्हें रहते हैं. Sifted धूल
निराकार ढेर कवर. Reprieves, देरी,
वहाँ कोई भी कभी भी कर रहे हैं. एक साधु ने प्रार्थना के रूप में
रपट मोती अलग - अलग है, तो मैं जोर
बस हर बेस्वाद अलग कण, और
फिर काम रहता है जो कभी नहीं शुरू करो.
और मैं महान सूर्य की महिमा में जाना जाता है,
जब दिन के द्वारा प्रकाशित हो, खुशी और आग से स्पंदन!
नशे की इच्छा के goblets में शराब bubbled,
और व्हीप्ड खून लगा हँस के रूप में इसे चलाता है!
Spilt कि शराब है, मेरे हाथ भी जल्दबाजी
कप नीचे फेंक दिया, और समझ में नहीं आया.

एमी लोवेल

English

No comments: